Gaana एप्प से फ्री में Songs डाउनलोड करे! Gaana Latest Offer 2019

https://gaana.com

क्या आप Gaana एप्प से फ्री में Songs डाउनलोड करना चाहते है ? यदि हाँ तो आपको यह पोस्ट एक बार पढ़ लेना चाहिए। जी बिलकुल आपने सही पढ़ा है इस पोस्ट में आपको बताने वाला हु की आखिर आप कैसे Gaana एप्प से फ्री में songs डाउनलोड कर सकते है वो भी मुफ्त में !
दोस्तों में आपको बताना चाहता हु की यह एक ऑफर है जिसका फायदा आपको जरूर उठाना चाहिए इस ऑफर के अंतर्गत आपको Gaana + (Plus) की सारी सुविधाआए दी जायँगी एक महीने के लिए मुफ्त में तो चलिए जान लेते है आखिर आपको इस ऑफर का फायदा कैसे उठा सकते है।

 Gaana+ क्या है ? (What is Gaana plus in hindi)

Gaana एक बेहतरीन संगीत स्ट्रॉमिंग सर्विस है। Gaana की अपनी एक Official वेबसाइट और एंड्राइड/IOS  पर इसकी खुद की एप्प भी है। Gaana + एक प्लान है। जिसके अंतर्गत  आपको  बेहतर सुविधाआए दी जाती है। यह सुविधाआए एक आम यूजर को नहीं दिया जाता है। इस प्लान को  आपको खरीदना पड़ेगा। इसके प्लान और इसमे दिए जाने वाले सुविधाआए निचे लिखे है।
12 Best Android Video Player Apps Of 2019 [Latest] | सबसे अच्छे वीडियो प्लेयर
  1. 1 MONTH GAANA PLUS 99 Rupees
  2. 3 MONTH GAANA PLUS 199 Rupees
  3. 6 MONTH GAANA PLUS 249 Rupees
आपको सभी प्लान में एक ही सुविधा दी जाती है लकिन समय सीमा अधिक होती है। 
  1. आप Unlimited Songs Download कर सकते है। 
  2. आप High Definition Songs सुन सकते है। 
  3. आपको किसी भी प्रकार का ads नहीं दिखया जायगा। 

Gaana Plus फ्री में कैसे ले ? Free Songs Download Hindi

आप ऊपर देख सकते है की आपको 1 MONTH GAANA PLUS प्लान को खरीदने के लिए 99 रुपये देने पड़ते है। लकिन आप इसका फायदा फ्री में भी उठा सकते हो बस आपको निचे दिए हुए स्टेप्स को फॉलो करना है।

#1 Timesprime की वेबसाइट पर जाये। [ Gaana Latest Offer 2019 ]

सबसे पहले आपको अपने ब्राउज़र में Timesprime की वेबसाइट को ओपन कर लेना है। मैने वेबसाइट का लिंक दे दिया है। आप डायरेक्ट ऑफर वाले पेज पर पहुच जाओगे। आप यदि एंड्राइड फ़ोन का यूज़ कर रहे हो तो आप एंड्राइड में भी बरी आसानी से इन स्टेप्स को फॉलो कर सकते है। 
 

#2 Try For Free!


आपको वहा पर Try For Free लिखा होगा वहा पर आपको क्लिक कर देना है। 

#3 अपना अकाउंट बनाये [ Gaana Latest Offer 2019 ]

 में आपको बताना चाहूंगा की आप अपने मोबाइल नंबर का इस्तमाल करे। 

#4 Gaana एप्प में login करे।









आपने जिस भी नंबर से Timesprime पर साइन उप किया था उसी नंबर से Gaana एप्प में आपको Login या Sign Up कर लेना है। 

दोस्तों मुझे आशा है की आप इस ऑफर का पूरा पूरा इस्तमाल करोगे। अगर कुछ समस्या हो तो निचे कमेंट कर के जरूर बातये।  इस पोस्ट को शेयर करना ना भूले और हमारे Youtube Channel को जरूर सब्सक्राइब करे। 

Conclusion

दोस्तों मुझे आशा है की आपको यह पोस्ट Gaana Latest Offer 2019 यह पोस्ट पसंद आया होगा। यह पोस्ट कैसा लगा नीचे कमेंट कर के जरूर बातये। आपको यह पोस्ट पसंद आया हो Social Networks जैसे कि Facebook, Google+ और Twitter पर share कीजिये। इससे हमे अच्छा लगता है।
Previous
Next Post »