Free में Best Online Website से Movie कैसे देखें ?

Free में Best Online Website से Movie कैसे देखें ?
Free में Best Online Website से Movie कैसे देखें ?

दोस्तों में इस पोस्ट में आपको बताने वाला हु, Online Movies Hindi Website के बारे में  जहाँ पर आप बिलकुल Free Me Online Movie देख सकते है। इसी के साथ हम आपके साथ शेयर करने जा रहे उन सारी वेबसाइट को जहाँ से आप Hollywood Movie in Hindi में देख सकते है। हमने इस पोस्ट को लिखने में काफी मेहनत की है, तो हम आप से उम्मीद करते है, आप इसे रोचकता से पढ़ेंगे। साथ ही अपने दोस्त के साथ भी Share करेंगे। चलिए तब जानते Online Movies Hindi Website के बारे में। 

Online Movies Hindi Website | Hollywood Movie in Hindi

हमने काफ़ी गहरा रिसर्च  किया, आखिर आप कैसे Free में ऑनलाइन फिल्म देख सकते है। बस आपको एक भी पैसा देना ना पड़े और काम भी हो जाए। खेर पैसा आजकल काफी फिसल रहा है तो इसे संभालना भी जरूरी है! इसी के साथ हम आपको Hollywood Movie in Hindi में कैसे देख सकते है यह भी बतायेंगे। भारत में बहुत अधिक संख्या में लोग Hollywood फिल्म को हिंदी में देखना पसंद करते है। चलिए जानते है आखिर आप कैसे Free Me Online Movie Kaise Dekhe.

Youtube से Free में Online Movie देखें। 

Youtube से Free में Online Movie देखें।


Youtube एक एसा मनोरंजन का साधन हैं। जहां पर वीडियो और शार्ट वीडियो होने के साथ यहाँ पर मूवी भी देखने को मिल जाती है। Youtube पर आप एक से एक मूवी HD Quality में देख सकते है। साथ ही Hollywood Movie Hindi Dubbed भी देख सकते है।  यहाँ आपको South की फिल्में भी देखने को मिल को मिल जाती है। यदि TV Shows और सीरियल देखना पसंद करते है, तो यह आपके लिए सबसे बेहतरीन प्लेटफार्म में से एक साबित हो सकता है। 

Youtube से Free में Online Movie कैसे देखें। ( Youtube Se Free Me online Movie Kaise Dekhe )

Youtube से Free में Online Movie देखने के लिए आपको केवल Youtube वेबसाइट पर जा सकते है या Youtube ऐप के माध्यम से से Free में ऑनलाइन मूवी देख सकते है। यहाँ पर लेटेस्ट मूवी भी यहाँ देखने को मिल जाता है। साथ हॉलीवुड हिंदी डब मूवी भी देख सकते है। 

Youtube वेबसाइट विजिट करें।

JioCinema से Free में Online Movie देखें। 

JioCinema से Free में Online Movie देखें।


यहाँ पर अलग - अलग तरीके के सेगमेंट में कई चीजें देखने को मिलती है। JioCinema पर आपको कई चीजें देखने को मिल जाता है। मूवीज और TV Shows तो देख ही सकते है इसके अलावा यहाँ कई अलग - अलग भाषा में भिन्न प्रकार की फिल्में देखने को मिल जाती है। Hindi Dubbed Hollywood Movies Online बिलकुल आसानी से देख सकते है। यदि आप Big Boss Online देखना चाहते है तो यहाँ पर आप देख सकते है। साथ ही आप Online मैच और हाईलाइट भी देख सकते है।  JioCinema को एक्सेस  करने के लिए इसका नंबर होना जरूरी है। और यह पूरी वेबसाइट आपके खिदमत में हाजिर होगी।

JioCinema से Free में Online Movie कैसे देखें (  JioCinema Se Free Me online Movie Kaise Dekhe )
JioCinema से Free में Online Movie देखने के लिए आपको केवल JioCinema का एप्लीकेशन डाउनलोड कर के लॉगिन कर के आप किसी भी मूवी को देख सकते है। और आप वेबसाइट के जरिये भी लॉगिन कर के कोई भी मूवी या वेब सीरीज देख सकते है। या कोई पसंदीदा फ़िल्म सर्च के देख लीजिए।  

JioCinema वेबसाइट विजिट करें।

Disney+ Hotstar से Online Movie देखें। 

Disney+ Hotstar से Online Movie देखें।


Disney+ Hotstar पर बहुत सारा कंटेंट देखने को मिल जाता है। यह एक बेहतरीन OTT प्लेटफार्म है। Disney+ Hotstar क्रिकेट प्रेमियों के खूब प्रचलित है। Disney+ Hotstar पर TV Shows, Action, Comedy और हर एक जेनर में मूवीज देख सकते है। यह मुफ्त नहीं है। इसके लिए आपको कुछ पैसे देने पर सकते है। JIO और Airtail के उपभोक्ता है तो आप इसे कही ना कही मुफ्त में भी इस्तेमाल कर सकते है। 

इसके लिए केवल आपको रिचार्ज करने के टाइम यह देखना होगा कि उमसे Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन हो।  और बस हो गया। उस नंबर से हॉटस्टार App या वेबसाइट पर लॉगिन करिये, और आनंद Disney+ Hotstar का। में देख सकता हु यह लोग अब Anime भी प्रोवाइड करने लग गए है जो युवाओं के बीच खूब प्रचलित है। 

Disney+ Hotstar से Free में Online Movie कैसे देखें ( Disney+ Hotstar Se Free Me online Movie Kaise Dekhe )
Disney+ Hotstar से Free में Online Movie देखने के लिए इस वेबसाइट या एप्लीकेशन पर लॉगिन कर लेना है, और अपने पसंदीदा फिल्म को देख सकते हैं। आप प्ले स्टोर पर से Disney+ Hotstar एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते है। नीचे दिए हुए लिंक से Disney+ Hotstar की वेबसाइट को विजिट कर सकते है।  

Disney+ Hotstar वेबसाइट विजिट करें। 

MX Player से Free में Online Movie देखें। 

MX Player से Free में Online Movie देखें।


MX Player को केवल वीडियो प्लेयर के रूप में जाना जाता था। यह बेहद ही पॉपुलर OTT प्लेटफार्म में से एक है। लेकिन अब ऐसा बिलकुल भी नहीं है। यहाँ पर 12 भाषाओं में 1,50,000 घण्टे से अधिक की स्ट्रीमिंग लाइब्रेरी होने के साथ यह iOS, Android और वेब पर भी है। यहाँ पर आपको हर एक भाषा मूवीज और TV शोज देखने को मिल जाता है। यह बहुत ही बेहतरीन Hindi Movies Website है। जो आपको निश्चित रूप से पसंद आएगी। 


MX Player को भौकाल और कैंपस डायरी जैसे वेब सीरीज ने खूब फेमस किया।  MX Player पर आप Hollywood Movie Website Hindi में बिलकुल मुफ्त में देख सकते हो। यहाँ पर MX Player का खुद का कंटेंट ज्यादा देखने को मिलता है पर साथ में कोरियन ड्रामा भी  देख सकते है। 

MX Player से Free में Online Movie कैसे देखें ( MX Player Se Free Me online Movie Kaise Dekhe )
MX Player से Free में Online Movie देखने के लिए आपको केवल इनका प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड कर लेना है या फिर नीचे दिए हुए लिंक से आप MX Player के वेबसाइट पर जा सकते है। आप एप्लीकेशन या वेबसाइट के माध्यम से मूवी सर्च कर के देख सकते है या इसके अलावा आप मूवी वाले सेक्शन पर जाकर देख सकते है। 

MX Player  वेबसाइट विजिट करें। 

Dailymotion से Free में Online Movie देखें। 

Dailymotion से Free में Online Movie देखें।


Dailymotion एक फ्रेंच बेस्ड वीडियो शेयरिंग वेबसाइट हैं, जहां पर आपको अनकें भाषाओं  में वीडियो और मूवीज, शोज देखने को मिल जाता है। यह बहुत हद तक यूट्यूब की ही तरह है। इस वेबसाइट के बारे में हम भारतीयों को पता ना हो पर यह इंटरनेट पर काफी पहले से है। यहाँ पर बहुत सारी मूवीज तो देखने को नहीं मिलेगी लेकिन हां कुछ ना कुछ जरूर मिलेगा। जिसे आप बिलकुल मुफ्त में देख सकते है। 

Dailymotion से Free में Online Movie कैसे देखें ( Dailymotion Se Free Me online Movie Kaise Dekhe )
Dailymotion से Free में Online Movie आप वेबसाइट जिसका लिंक नीचे दिया गया है। आप इसके माध्यम से देख सकते है। या आप चाहें तो इसके ऐप के माध्यम से भी ऑनलाइन Free में मूवी देख सकते है। बस आपको सर्च करना है फिल्म आपके सामने हाजिर होगी। 

Dailymotion वेबसाइट विजिट करें। 

Eros Now से Free में Online Movie देखें। 

Eros Now से Free में Online Movie देखें।


यह मूवी से ज्यादा म्यूजिक के लिए जाना जाता है। लेकिन एसा नहीं है कि यहाँ पर आपको मूवी देखने को नहीं मिलेगी। यहाँ पर बिलकुल मुफ्त में कई भाषा में मूवीज देख सकते है। यह दूसरे OTT वेबसाइट से सस्ती है। और कही ना कही यह अच्छा भी है। Eros Now पर आप काफी पुरानी वेब सीरीज देख सकते है। 
 
आपने Eros Now के गाने यूट्यूब पर ही सुने होंगे पर आपको इनकी वेबसाइट देखना चाहिए जहाँ पर वे मूवीज और वेब शोज मुफ्त में प्रोवाइड कर रहे है। 

Eros Now से Free में Online Movie कैसे देखें (Eros Now Se Free Me online Movie Kaise Dekhe )
Eros Now से Free में Online Movie देखने के लिए आप वेबसाइट और ऐप दोनों माध्यमों को अपने इस्तमाल में ला सकते है। यहाँ आपको लॉगिन कर लेना है, इसके बाद आप जिस फिल्म या वेब सीरीज को देखना चाहते है, सर्च करने के माध्यम से देख सकते है। 

Eros Now वेबसाइट विजिट करें। 


Airtel Xstream से Free में Online Movie देखें। 

Airtel Xstream से Free में Online Movie देखें।


यदि आप Airtel यूजर है, तो आपने Airtel Xstream के बारे जरूर से ही सुना होगा। यहाँ पर काफी अच्छी - अच्छी फिल्में देखने  मिल जाती है, तो आपको जरूर से पसंद आने वाला है। साथ कई पॉडकास्ट, वेब सीरीज भी आप यहाँ से देख सकते है। यदि आपके पास एयरटेल सिम है तो आपको Airtel Xstream का लाभ जरूर से उठाना चाहिए क्योंकि इसके बदले आपको कुछ देना नहीं होगा। यह बिलकुल मुफ्त है जो आपको पसंद आने वाला है। 

Airtel Xstream यूजर इंटरफ़ेस काफी सिंपल है। जो एक आम यूजर को भी बेहद आसानी से समझ आ जाएगी। टॉप मूवीज और कई भाषाओं में टीवी शोज देखने के लिए आप इसे कंसीडर कर सकते हैं।

Airtel Xstream से Free में Online Movie कैसे देखें ( Airtel Xstream Se Free Me online Movie Kaise Dekhe )
Airtel Xstream से Free में Online Movie देखने के लिए आप एयरटेल नंबर से पहले लॉगिन कर ले उसके बाद वेबसाइट या ऐप के माध्यम से आप अपने पसंद की मूवी और वेब सीरीज बिलकुल Free में देख सकते है। 

Airtel Xstream वेबसाइट विजिट करें। 

SonyLIV से Free में Online Movie देखें। 

SonyLIV से Free में Online Movie देखें।


SonyLIV पर ही कौन बनेगा करोड़पति, इंडियन आइडल और द कपिल शर्मा शो जैसे पॉपुलर शोज इसी पर आते हैं। यह बेहद ही पॉपुलर OTT प्लेटफार्म है। यहाँ पर आपको मूवीज, टीवी शोज देखने को मिल जाएगी।  यह पूरी तरह से मुफ्त नहीं है। यहाँ पर बिना कोई सब्सक्रिप्शन लिए मुफ्त में मूवीज और टीवी शोज देख सकते है।  साथ ही स्पोर्ट्स के विंडोज भी आपको देखने को मिल जाता हैं।

SonyLIV से Free में Online Movie कैसे देखें ( SonyLIV Se Free Me online Movie Kaise Dekhe )
SonyLIV  से Free में Online Movie देखने के लिए सबसे पहले आपको इनके वेबसाइट या एप्लीकेशन में लॉगिन कर ले, इसके बाद आप कोई भी अपने पसंद की फ़िल्म सर्च करने के माध्यम से देख सकते है। यदि आपको वेब सीरीज पसंद है तो आप वो भी देख सकते है। 

SonyLIV वेबसाइट विजिट करें। 

Amazon Prime Video से Free में Online Movie देखें। 

Amazon Prime Video से Free में Online Movie देखें।


Prime Video Amazon का ही प्रोडक्ट है। में कहना चाहूंगा की यह OTT प्लेटफॉर्म हम भारतीयों के लिए बेस्ट है। इसमें आपको बेहतरीन से बेहतरीन हिंदी मूवीज देखने को मिल को मिल जायेगी। Hindi Dubbed Movies Hollywood की भी देख सकते है। Amazon Prime Video की ख़ास बात यह है की इसमें विभिन्न प्रकार जेनर में मूवीज और टीवी शोज देखने  जायेगा। विख्यात मिर्जापुर Amazon Prime Video पर ही उपलब्ध है। हालांकि Amazon Prime Video इन सर्विसेज के पैसे चार्ज करता है। फिर भी आप इसे पहली बार सब्सक्रिप्शन लेने पर  30 दिनों तक इसका इस्तेमाल बिलकुल मुफ्त में कर सकते है।

Amazon Prime Video पर Free में Online Movie कैसे देखें (Amazon Prime Se Free Me online Movie Kaise Dekhe )
Amazon Prime Video पर Free में Online Movie देखने के लिए सबसे पहले आपको अपना Prime Video पर आकउंट क्रिएट कर लेना है। इसके बाद आप Prime Video एप्लीकेशन या वेबसाइट का माध्यम से आप अपना मनोरंजन कर सकते है। आपको यहाँ पर कई चलचित्र देखने को मिल जायेगी। 

Amazon Prime Video वेबसाइट विजिट करें। 

Netflix से Free में Online Movie देखें। 

Netflix से Free में Online Movie देखें।


बहुत सारे लोगों को लगता हैं, Netflix  Paid हैं। और इसे बिना सब्सक्रिप्शन लिए बिना  देख सकते है। लेकिन एसा पूरा सच  नहीं है। आप Netflix से Free में Online Movie देखें सकते है वो भी पुरे 30 दिनों तक बिलकुल मुफ्त में। यहाँ पर आपको Hollywood, Bollywood और इसके अलावा कई जेनर में आपको मूवी देखने को मिल जायेगी।  Stranger Things नाम का पॉपुलर वेब सीरीज आपको Netflix पर  देखने को मिल जायेगी।

Netflix से Free में Online Movie कैसे देखें (Netflix Prime Se Free Me online Movie Kaise Dekhe )

Netflix से Free में Online Movie देखने के लिए, यहाँ पर आपको सबसे पहले अकाउंट क्रिएट कर लेना है। जिसके माध्यम से आप 30 दिनों तक फ्री में मूवी देख सकते है। मूवी देखने के लिए आपको सबसे पहले Netflix एप्लीकेशन या वेबसाइट  पर लॉगिन कर लेना है। और इसके बाद मूवी और वेब सीरीज देख सकते है। 

Netflix वेबसाइट विजिट करें। 

Vimeo से Free में Online Movie देखें। 

Vimeo से Free में Online Movie देखें।


एसा नहीं हैं की Vimeo पर आपको मूवी देखने को नहीं को नहीं मिलेगी, दरअसल Vimeo पर आपको लॉन्ग वीडियो कम देखने को मिलेगा, लेकिन आप यहाँ पर आप मूवीज भी देख सकते है। बस आपको सर्च करने आना चाहिए।  पर आप एसा भी उम्मीद ना करिये कि आपको यहाँ ढेर सारी मूवीज देखने  को मिल जायेगा। 

Vimeo से Free में Online Movie कैसे देखें ( Vimeo Se Free Me online Movie Kaise Dekhe )

यहाँ पर आपको मूवी देखने के लिए अकाउंट क्रिएट करना बहुत जरूरी नहीं है। आप बिना आकउंट बनाये भी यहाँ पर उपलब्ध मूवी को देख सकते है। 

Vimeo वेबसाइट विजिट करें। 

Frequently Asked Questions Related To ‘Online Movie Kaise Dekhe’ and ‘Online Movies Hindi Website’

नई मूवी देखने के लिए कौन सी वेबसाइट है?

हमने आपको पूरी एक लिस्ट बताई है, जहां से आप बिलकुल मुफ्त में मूवीज और टीवी शोज देख सकते है। और यहाँ पर हिंदी डब की सुविधा उपलब्ध है। यदि हॉलीवुड फिल्में देखना चाहते है तो इसकी जानकारी भी हमने ऊपर दी है खेर आप Prime Video से बिलकुल मुफ्त में यह वीडियो देख सकते है। 

मैं लेटेस्ट मूवी ऑनलाइन कैसे देख सकता हूं?

आज कल लेटेस्ट मूवीज भी OTT प्लेटफार्म पर आने लगी हैं। इसके लिए Prime Video और Netflix सबसे बेस्ट है। यहाँ पर नयी रिलीज़ मूवीज बेहद ही जल्दी आ जाती है, जिसे आप देख सकते है। इसके अलावा कुछ मूवीज Eros Now और Voot जैसे OTT प्लेटफार्म  देखने को मिल जाता है।

फ्री में फिल्में कैसे देखें?

आज कल बहुत से OTT प्लेटफार्म है, जो फ्री में अपना कंटेंट देखने के लिए प्रोवाइड करते है। जैसे आप MX Player से कई सारे वेब शो के साथ मूवीज बिलकुल फ्री में देख सकते है साथ ही Voot, Eros Now और  JioCinema पर भी फिल्में बिना एक जब ढीली किए देख सकते है। 

फ्री मूवी ऐप कौन सा है?


MX Player फ्री मूवी ऐप है, जहाँ पर आपको मूवी देखने के लिए कोई भी पैसा नहीं देना होता है। इसके अलावा आप JioCinema भी एक ऐप्लिकेशन है जिसके माध्यम से आप बिलकुल मुफ्त में फ्री में मूवी ऐप  देख सकते है। और यहाँ पर आपको काफी बढ़िया कंटेंट भी देखने को  जायेगा।

Conclusion

आज के समय में जब डेटा इतना सस्ता है, तो निश्चित रूप से हमें ऑनलाइन मूवी देखना चाहिए। आप बिना पैसा ख़र्च किये ही ऑनलाइन बिलकुल मुफ्त में मूवीज और टीवी शोज देख सकते है। एसे और भी कई वेबसाइट है जिसके माध्यम से आप मूवी देख सकते लेकिन में आपको यह सलाह दूंगा की आप उन वेबसाइट पर जाने से बचिए क्योंकि इससे आपके Android Phone या कंप्यूटर में वायरस आने के बहुत अधिक चान्चेस हैं। 

दोस्तों मुझे आशा है की आपको, Free में Best Online Website से Movie कैसे देखें ? या Free Me Online Movie Kaise Dekhe यह पोस्ट कैसा लगा नीचे कमेंट कर के ज़रूर बताये। आपको यह पोस्ट पसंद आया हो Social Networks जैसे कि Facebook, WhatsApp और Twitter पर share कीजिए. इससे हमें अच्छा लगता है।
Previous
Next Post »